Wednesday, November 4, 2015

2015 /2016 दिपावली लक्ष्मी जी को प्रसन्न करने का सरल उपाय

बिल्ली के प्रसव के समय बिल्ली के द्वारा एक प्रकार की थैली त्यागी जाती है। जिसे आंवल या जेर कहते हैं। प्रायः सभी पशुओं में प्रसव के समय आंवल निकलता है। परंतु बिल्ली की  विशेषता यह है कि बिल्ली अपना आंवल तुरंत खा जाती है। पालतू बिल्ली का आंवल किसी कपड़े से ढक कर प्राप्त कर लिया जाये तो इसका तांत्रिक प्रभाव धन-धान्य में वृद्धि करता है।

बिल्ली की जेर तांत्रिक सिद्धि या प्रभावी जादुई शक्ति प्राप्त करने में काफी महत्व है। तांत्रिक उद्देश्य के लिए कई तांत्रिक उपयोग यह। खरीद की है, तो बिल्ली की जेर comeby करने के लिए बहुत मुश्किल है, लेकिन बेहद उपयोगी और लाभदायक है। बिल्ली की जेर पारंपरिक रूप से तांत्रिकों द्वारा अत्यधिक लाभकारी और इस्तेमाल मान लिया जाता है, ग्रामीणों, व्यापारियों, राजनेताओं, निवेशकों, शेयर दलालों, जुआरी, व्यापार आदमी, उच्च रैंक के लोगों और नेताओं।

एक बिल्ली बिल्ली के बच्चे को जन्म देता है, जब वह तुरंत उसकी नौसेना की हड्डी खाती है और इसे पाने के लिए कठिन है, क्योंकि यह बहुत दुर्लभ है। बिल्ली की जेर भी बिल्ली की नाल कहा जाता है। यह चमत्कारी शक्ति है और जादुई परिणाम प्रदान करता है।

महत्व और लाभ:

बिल्ली की जार अपने स्वामी को जबरदस्त लाभ प्रदान करता है। यह सोच क्षमताओं और मन की उपस्थिति को बेहतर बनाता है इंसान में आत्मविश्वास का स्तर बढ़ता है। यह भी ग्रह राहु, मंगल और शुक्र के हानिकारक प्रभाव को दूर करने में बहुत फायदेमंद है।

यह भारी मुनाफा और व्यापार में सफलता मिलती है और संचय, धन और पैसे के आरोप में मदद करता है। यह व्यापारियों और हाई प्रोफाइल लोगों को इसे खुद क्यों है कि सभी दौर समृद्धि और परिवार में वित्तीय शक्ति प्रदान करता है।

इसका उपयोग कैसे करना है?

यह नकदी बॉक्स, कार्यालयों, दुकान, घर और कारखाने में सिंदूर के साथ लाल कपड़े में लपेटा रखा जाना चाहिए। इसके उपयोग और एहतियात स्पष्ट रूप से लाल किताब में वर्णित है।

पहले यह सक्रिय है और फिर इसे आप अपने लाभ पूरे दे सकते मंत्र और वैदिक विधि या पूजा से सक्रिय हो गया है। बिल्ली की जेर वशीकरण, दुर्गा पूजा, विष्णु पूजा, मोहिनी पूजा और कई अन्य पूजा और अनुष्ठान में प्रयोग किया जाता है।

वे बिल्ली की यिर्म का असली लाभ है, जो जीवन में धन, धन, संपत्ति और समृद्धि प्राप्त कर सकते हैं तो यह है कि हम पूरी तरह से हमारे वफादार ग्राहकों के लिए बिल्ली की जेर सक्रिय प्रदान करते हैं।

बिल्ली की जेर नाल मगवाने के लिए सम्पर्क करे +919435571794

No comments:

Post a Comment

पित्र दोष के लक्षण कारण और उपाय

पंडित योगेशपारीक पितृ दोष जन्मपत्रिका में जब सूर्य और राहु की नवम भाव में युति हो तो पित्र दोष बनता है वैसे तो पित्र दोष बहुत प्रकार के हो...